पायलट बाबा आश्रम ने किया पीएम केयर्स फंड ₹1.42 करोड़ का सहयोग

देहरादून: पूरा विश्व आज कोरोना महामारी की चपेट में है। ऐसे में हर एक व्यक्ति कोरोना से लड़ने के लिए अपना सहयोग दे रहा है। इसी कड़ी में प्रसिद्ध पायलट बाबा संस्थान ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के माध्यम से पीएम केयर फंड में एक करोड़ 42 लाख की राशि दान की है।

महामंडलेश्वर योग माता किको आई कवा व महामंडलेश्वर महायोगी पायलट बाबा की ओर से बाबाजी के शिष्य सुनील सैनी ने ऑनलाइन ट्रांसफर का आशय पत्र मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा।इस दौरान पायलट बाबा ने अपने संदेश में विश्व शांति और कल्याण की कामना की। बाबा ने अपने संदेश में कहा कि भारतवर्ष देवों की भूमि है, यहां के लोगों में सकारात्मक ऊर्जा है। किस्मत से देश को प्रधानमंत्री मोदी जी के रूप में कुशल नेतृत्व मिला है।

बाबा ने आशा व्यक्त की है कि भारत जल्द ही इस महामारी पर विजय प्राप्त कर लेगा। पायलट बाबा ने कोरोना से निपटने में उत्तराखंड सरकार के प्रयासों की भी सराहना की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास हो रहा है। सीएम त्रिवेंद्र एक ईमानदार छवि के हैं। कोरोना रोकथाम के लिए उन्होंने सही समय पर सही फैसले लिए हैं। निश्चित ही उत्तराखंड और संपूर्ण भारत कोरोना को हराने में सफल होगा।

पायलट बाबा और योगमाता किको आई कवा ने सभी को घरों में रहने और अनावश्यक रूप से बाहर न जाने का संदेश भी दिया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ,डॉ जयपाल सिंह चौहान जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी हरिद्वार, सुनील उनियाल गामा जी महापौर देहरादून ,प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *