हरिद्वार ज्वेलर्स शोरूम में हुई डकैती के मास्टरमाइंड समेत पांच गिरफ्तार

हरिद्वार ज्वेलर्स शोरूम में हुई डकैती के मास्टरमाइंड समेत पांच गिरफ्तार

हरिद्वार। हरिद्वार के मोरा-तारा ज्वेलर्स शोरूम में हुई डकैती के मास्टरमाइंड समेत चार बदमाश और एक सुनार पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। आरोपितों से 1.3 किलो सोना, कुछ हीरे के जेवरात, छह किलो चांदी के जेवर, 10 लाख रुपए नकद, 32 बोर की एक पिस्टल, तीन तमंचे व पांच कारतूस बरामद हुए हैं।

मोरा तारा ज्वेलर्स शोरूम की डकैती में मास्टरमाइंड सहित चार बदमाश और एक सुनार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने ज्वालापुर कोतवाली में पत्रकार वार्ता कर बताया कि डकैती के मास्टरमाइंड सतीश चौधरी निवासी गांव सदरपुर थाना सलेमपुर जिला बुलंदशहर, अमित उर्फ फौजी निवासी यारपुर शामली, संजय उर्फ राजू निवासी ग्राम बासोती बुलंदशहर, नितिन मलिक निवासी कुरमाली शामली, सतेंद्र पाल सिंह निवासी चांदपुर बुलंदशहर को गिरफ्तार किया गया है।

सतीश चौधरी तीन माह की पैरोल पर जेल से बाहर था, जबकि संजय उर्फ राजू उत्तर प्रदेश पुलिस का बर्खास्त सिपाही है। उनके कब्जे से 1.3 किलो सोना, कुछ हीरे के जेवरात और छह किलो चांदी के जेवर, 10 लाख रुपए नकद, 32 बोर की एक पिस्टल, तीन तमंचे और पांच कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार आरोपितों में सतेंद्र डकैती का माल ठिकाने लगाने वाला सुनार है।

बदमाशों ने बुलंदशहर के एक और सुनार जैकी उर्फ प्रदीप राठौर को भी डकैती का माल बेचा था। इसलिए जैकी उर्फ प्रदीप राठौर को भी मुकदमे में नामजद कर दिया गया है। जैकी के अलावा सतीश के साथ ही विकास निवासी रोहिणी दिल्ली की तलाश में पुलिस टीम में अभी जुटी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *