चौंकाने वाली खबर: बिना पास की यात्रा, मंत्री के नाम की हेकड़ी, रिसोर्ट खुलवाया, पार्टी कर रहे युवक !

देहरादून (नेटवर्क 10 संवाददाता)। एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर आ रही है देहरादून से। खबर है कि देहरादून के एक रिसोर्ट में 3 लोग ठहरे हुए हैं जो उधमसिंह नगर से यहां आए हैं। सूत्रों से खबर मिली है की इन युवकों के साथ प्रदेश के एक कैबिनेट मंत्री के निजी स्टाफ का व्यक्ति भी है। खबर है कि ये लोग मिलकर रिसोर्ट में पार्टी कर रहे हैं।

हैरानी की बात ये है कि लॉक डाउन के वक्त सभी होटल, गेस्ट हाउस और रेसोर्ट बंद रखने के आदेश हैं, टैब भी देहरादून के मालदेवता स्थित रिसोर्ट में इन लोगों को ठहराया गया है। ये लोग उधमसिंह नगर से एक इनोवा crysta कार से यहां आए हैं।

सूत्रों के मुताबिक इन युवकों के पास कोई ट्रैवेल पास भी नहीं है। ऐसे में यही आशंका है कि मंत्री के निजी स्टाफ के आदमी की धमक और हनक के चलते ये सभी माल देवता स्थित रिसोर्ट में रुके हैं।

जिस इनोवा कार से ये युवक उधमसिंह नगर से देहरादून आये हैं उसका नंबर यूके 06 एस 0765 बताया गया है। इनमे एक सरकारी टीचर, एक pwd रुद्रपुर में तैनात जेई बताया गया है और तीसरा व्यक्ति कैबिनेट मंत्री के निजी स्टाफ का व्यक्ति बताया गया है।

आपको बता दें कि उधमसिंह नगर कोरोना की दृष्टि से इस वक्त संवेदनशील बना हुआ है और ऐसे में तीन युवक आखिर कैसे निजी कार से यात्रा कर देहरादून पहुंच गए। आखिर बिना पास के इन लोगों को कैसे यात्रा करने दी गयी। क्या इनको कहीं भी पुलिस ने नहीं रोका।

अगर ये तीनों झांसा देकर उधमसिंह नगर से देहरादून पहुंच भी गए तो किसके आदेश पर रिसोर्ट में ठहराए गए। ये पूरा मामला जांच का विषय है। पुलिस को गहन जांच और कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *