जल्द शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति, अमिताभ बच्चन ने किया ऐलान…

नई दिल्ली (नेटवर्क 10 संवददाता)। सोनी टीवी पर जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति शो की दोबारा शुरुआत होने वाली है। बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने इसका ऐलान किया है। कौन बनेगा करोड़पति का लोग बेसब्री से इंतजार रहता है और सपनों का उड़ान देने वाला ये शो एक बार फिर टीवी पर आने को तैयार है। इसके होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपनी एंकरिंग से इस शो को और भी ज्यादा लोकप्रिय बनाया है। अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें इसके जल्द शुरू होने की बात कही है।

बिग बी ने अपने सोनी टीवी का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा है- जी, जल्द ही इसकी शुरुआत होने वाली है। वहीं, सोनी टीवी के लिए अमिताभ ने एक वीडियो शूट किया है, जिसमें उन्होंने पहले बताया कि सपनों के ब्रैक नहीं लगते और फिर शो के बारे में बताया कि जल्द ही शो शुरू होने वाला है और इसके लिए 9 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू होने वाले हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो अमिताभ बच्चन ने घर से शूट किया है।

जो ट्वीट सोनी टीवी की तरफ से किया गया है उसमें लिखा गया है- ‘हर चीज़ को ब्रैक लग सकता है पर सपनों को ब्रैक नहीं लग सकता है। आपके सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी 12। रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 9 मई रात 9 बजे से सिर्फ सोनी टीवी पर। इस वीडियो के शेयर होने के साथ ही लोगों ने रजिस्ट्रेशन को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं, जो बताते हैं कि केबीसी का लोगों में कितना क्रेज रहता है।

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति शो के अब तक 11 सीजन प्रसारित किए जा चुके हैं। इसके सभी सीजन काफी हिट रहे हैं। पिछले सीजन में भी केबीसी ने अच्छा प्रदर्शन किया था और जीत की अधिकतम राशि 7 करोड़ रुपये थी और कुछ नियमों में भी बदलाव किया था। अब देखना है कि इस बार क्या क्या नियम बदले जाते हैं और कोरोना वायरस से प्रभावित हो रही शूटिंग की वजह से इसे शूट करने का तरीका भी बदला जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *