उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप, ये होंगे बड़े मुद्दे

-स्वास्थ्य और शिक्षा का मुद्दा होगा प्राथमिकता में
देहरादून (नेटवर्क 10 संवाददाता)। 2022 में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसका ऐलान केजरीवाल ने कर दिया है। उत्तराखंड के एक दैनिक अखबार को दिये एक साक्षात्कार में अरविंद केजरीवाल ने ये ऐलान किया।
केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड की जनता बीजेपी और कांग्रेस दोनों से ही आजिज आ चुकी है और वो विकल्प की तलाश में है। आम आदमी पार्टी एक अच्छे और मजबूत विकल्प के रूप में उत्तराखंड में आएगी। केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार पर सबसे ज़्यादा और अच्छा काम किया है। इसी तर्ज पर हम उत्तराखंड में भी काम करेंगे। यही दो मुद्दे उत्तराखंड के प्राथमिक मुद्दे हैं। हम सरकार बनाएंगे तो हर गांव के नज़दीक मोहल्ला क्लिनिक देंगे ताकि सबके स्वास्थ्य का खयाल रखा जाय। उत्तराखंड की शिक्षा व्यवस्था को दुरूस्त किया जाएगा। इन्ही मुद्दों की वजह से पहाड़ से पलायन हो रहा है।
केजरीवाल ने कहा कि देश से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। उत्तराखंड में भी कांग्रेस खत्म हो चुकी है और बीजेपी ने राज्य के लिए कुछ नहीं किया। ऐसे में आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प इत्तराखण्ड के लिए साबित होगी। इस बार चुनाव बीजेपी सुर आम जनता के बीच होगा। आम जनता ही आम आदमी पार्टी के लिए पैसा और वोट दोनों जुटाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *