भाजपा में शामिल हुए ‘शाहीनबाग के प्रदर्शनकारी’, कांग्रेस ने साधा निशाना

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार को मुस्लिम समुदाय के कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इनमें युवाओं और महिलाओं की खासी तादाद रही. दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, प्रभारी श्याम जाजू और भाजपा नेता निकहत अब्बास ने इन सभी का पार्टी में स्वागत किया. भाजपा में शामिल होने वालों में कुछ बड़े चेहरे भी शामिल हैं.

‘मोदी सरकार पर सबका विश्वास’
भाजपा की सदस्यता लेने वालों में राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के दिल्ली सचिव शहजाद अली, गायनोलॉजिस्ट डॉ. मेहरीन और इंटीरियर डेकोरेटर और आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता तबस्सुम हुसैन भी शामिल हैं.

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों का पार्टी में शामिल होना बताता है कि मोदी सरकार पर सभी धर्म के लोगों का विश्वास है. उन्होंने कहा कि भाजपा सभी धर्म और समुदाय के लोगों का स्वागत करती है.

‘भाजपा की नीति नियत साफ
दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि इनमें से कई लोग शाहीनबाग के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) प्रोटेस्ट का हिस्सा रहे थे. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इन्हें सीएए के नाम पर बहकाया. लेकिन अब इन्हें हकीकत पता चल गई है कि किसी की भी नागरिकता नहीं जा रही है. इसलिए इन्होंने अब अच्छे अल्टरनेट (विकल्प) के लिए भाजपा को चुना है. इन्हें महसूस हो रहा है कि भाजपा की नीति-नियत साफ है.

भाजपा में शामिल होने वाले शहजाद अली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनका घर शाहीन बाग में ही है और वह भी उस प्रदर्शन का हिस्सा रहे थे. हालांकि उन्होंने कहा कि वह लड़ाई व्यक्तिगत स्तर की नहीं थी.

उन्होंने कहा कि अब तक भाजपा के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है कि भाजपा मुस्लिमों की दुश्मन है, लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने उस मुद्दे पर राजनीति का आरोप लगाते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर लिया. वहीं, कांग्रेस नेता अल्का लाम्बा ने इससे लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल लोगों के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर ट्वीट किया, ‘झूठे मुकदमों और जेल जाने से बचने का अब एक मात्र तरीका…’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *