हरिद्वार में जगह-जगह डंपिंग जोन बनाए जाने से लोग काफी परेशान

हरिद्वारः डंपिंग जोन को हटाने की मांग अब तूल पकड़ने लगा है. इसी कड़ी में बीजेपी पार्षदों ने आज मेयर अनीता शर्मा के खिलाफ नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान पार्षदों ने गली, मोहल्लों में केआर एल कंपनी की ओर से बनाए गए डंपिंग जोन को हटाने की मांग की. वहीं, उन्होंने एक हफ्ते के भीतर डंपिंग जोन नहीं हटाने पर आमरण अनशन पर बैठने की चेतावनी भी दी.

प्रदर्शनकारी पार्षदों ने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम मेयर अनीता शर्मा और उसके पति अशोक शर्मा राजनीति करने में मशगूल रहते हैं, लेकिन उनका ध्यान शहर की व्यवस्थाओं को लेकर नहीं है. शहर में जिस कंपनी को सफाई का ठेका दिया हुआ है, उस कंपनी ने गली-मोहल्लों में डंपिंग जोन बनाए हुए हैं. जिससे मोहल्लेवासियों को बदबू से दो चार होना पड़ रहा है. साथ ही क्षेत्रवासी काफी परेशान हैं.

वहीं, स्थानीय लोग कूड़े की समस्या को लेकर कई बार उनके पास फोन कर चुके हैं. वो उनकी समस्याओं को मेयर के सामने लिखित व मौखिक तौर रख चुके हैं. इसके बावजूद मामले पर कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई है. जिसके चलते आम जनता को काफी परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि एक हफ्ते के भीतर डंपिंग जोन हटाने को कहा गया है, इसके बावजूद डंपिंग जोन नहीं हटाया गया तो पार्षद आमरण अनशन करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *