दिल्ली के मोरी गेट इलाके में मिडनाइट फायरिंग, बदमाशों ने मचाया तांडव

दिल्ली के मोरी गेट के कूचा मोहत्तर खान में देर रात अज्ञात बदमाशो की भीड़ ने बस्ती में तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने घरों और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की. स्थानीय लोगों के मुताबिक रात करीब 12 बजे करीब 15-20 अज्ञात बदमाशो की भीड़ आई. उन्होंने बिना किसी को निशाने पर लिये इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.  हालांकि उन्होंने किसी व्यक्ति विशेष को निशाने पर नहीं लिया. ताबड़तोड़ फायरिंग के डर से लोग अपने घरों में छिप गए. बाद में बदमाशों ने घरों और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की.

पुलिस घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची. उन्हें मौके से कई राउंड फायरिंग के निशान और खोके भी मिले हैं. अच्छी बात यह है कि इस फायरिंग में किसी को कोई चोट नहीं आई है.

मेरठ में पकड़ी गई अवैध हथियार की फैक्ट्री

दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर मेरठ में अवैध हथियारों की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये लोग अवैध हथियार बनाने से लेकर उसे बेचने तक का बड़ा रैकेट चला रहे थे.

पुलिस ने अवैध कारखाने से 312/12 बोर के 31 बैरल, ग्राइंडर, स्प्रिंग बनाने वाली तार, स्क्रू के पैकेट बरामद किए हैं. इसके अलावा कई सारे लोहे की प्लेट्स और लोहे काटने की मशीन भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक ये लोग हर रोज कई पिस्टल और तमंचे बना लेते थे. इसके अलावा पुलिस ने यहां से 7 तैयार तमंचे और 6 गोलियां बरामद की है. फिलहाल ये लोग ऑर्डर के मुताबिक काम करते थे.

इससे पहले 6 अगस्त की रात पुलिस ने शाहबाद डेरी इलाके से ही शुभम नाम के एक शख्स को दो अवैध तमंचों के साथ गिरफ्तार किया था. शुभम ने पूछताछ में बताया कि वो इन तमंचों को लोकल बदमाशों को बेचने जा रहा था. शुभम ने पुलिस को बताया कि ये तमंचे उसे मेरठ के रहने वाले आजम ने दिए थे. इसके बाद पुलिस आजम की तलाश में जुट गई और हफ्ते भर बाद 13 अगस्त को आजम को 4 अवैध तमंचे और 4 कारतूस के साथ पकड़ लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *