झंडारोहण के वक्त आदमखोर गुलदार ने कर दिया हमला, चार लोग बुरी तरह जख्मी

टिहरी (नेटवर्क 10 संवाददाता)। इन दिनों टिहरी जिले के मलेथा गांव में गुलदार का आतंक बना हुआ है। कुछ दिन पहले ही मलेथा गांव में सो रही एक युवती को गुलदार उठा ले गया था और उसे अपना शिकार बना लिया था। स्वतंत्रता दिवस के दिन समारोह के दौरान फिर गुलदार ने यहां लोगों पर हमला बोल दिया। गुलदार ने स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के समय वन दारोगा और तीन स्थानीय लोगों पर हमला कर दिया। वैसे तो इलाके में दहशत का माहौल पहले से ही था लेकिन दिन दहाड़े भीड़ के वक्त गुलदार के हमला करने से एक एक व्यक्ति खौफ में है।

टिहरी जिले के कीर्तिनगर विकासखंड स्थित मलेथा गांव में शनिवार को गुलदार ने अंकित कुमार, मनीष सिंह नेगी, हिमांशु नेगी और वन दरोगा माणिकनाथ रेंज डागचौरा दुर्लभ सिह भंडारी पर अचानक हमला कर दिया। तीनों बुरी तरह घायल हैं और उनका उपचार किया जा रहा है। आपको बता दें कि मलेथा गांव में बीती आठ अगस्त को गुलदार ने एक युवती को आंगन से उठाकर अपना निवाला बना डाला। उसके बाद ग्रामीणों की मांग पर वन विभाग ने पिंजरा लगाया था, लेकिन गुलदार पिंजरे में नहीं फंसा। फिर दस अगस्त को इसी गुलदार ने रात लगभग तीन बजे बडोला गांव में घर के बरामदे में 45 वर्षीय मंगशीरी देवी पत्नी शूरवीर सिंह पर हमला कर दिया। महिला के शोर मचाने पर गुलदार वहां से भाग निकला।

यहां गुलदार को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। वन विभाग की टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटी हैं। पूरे इलाके में आदमखोर का आतंक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *