द्वाराहाट विधायक की पत्नी ने दर्ज कराया ब्लैकमेलिंग का मुकदमा

देहरादूनः बीजेपी विधायक को ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपये मांगने मामला सामने आया है. मामले में विधायक की पत्नी ने देहरादून की एक परिवार के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, द्वारहाट बीजेपी विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने नेहरू कॉलोनी थाने में एक तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने द्वाराहाट निवासी महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है. साथ ही 5 करोड़ रुपये मांगने की बात भी कही है.

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोपित शादीशुदा महिला मूल रूप से द्वाराहाट की रहने वाली हैं. लेकिन, कुछ दिन से वो अपने भाई के घर देहरादून नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में रह रही है. जहां महिला ने बीते 9 अगस्त को विधायक की पत्नी और बेटे को देहरादून के घंटाघर स्थित एक रेस्टोरेंट में बुलाया. आरोप है कि महिला ने विधायक को बलात्कार केस में फंसाने की धमकी देते हुए 5 करोड़ रुपये की डिमांड की.

विधायक की पत्नी रीता नेगी ने तहरीर में यह भी बताया है कि आरोपित महिला का विवाह उत्तर प्रदेश के शामली में बीते 5 महीने पहले हुआ था. हालांकि, कुछ समय बाद उसका पति के साथ घरेलू झगड़ा होने के चलते विवाद चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच समझौता हो गया था. उधर, शादीशुदा महिला अलग-अलग समस्याओं को लेकर द्वाराहाट में विधायक के पास आती रहती थी.

विधायक की पत्नी का आरोप है कि उनके बेटे को व्हाट्सएप कॉलिंग और चैट के जरिए रुपये मांगने का फोन आया था. वहीं, नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने आरोपित महिला, उसेक पति, भाभी समेत चार लोगों को हिरासत लिया है. साथ ही उनके खिलाफ धारा 386,388 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

उधर, आरोपित महिला का आरोप है विधायक महेश नेगी उसके ढाई महीने बच्चे का पिता है. साथ ही लंबे समय से शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *