गोपेश्वर में पेयजल किल्लत को लेकर लोगों ने ईई का किया घेराव, चलता रहा हंगामा

चमोलीः जिला मुख्यालय गोपेश्वर में बीते चार दिनों से पानी की किल्लत और दूषित पानी की आपूर्ति को लेकर लोगों का गुस्सा आज सड़क पर उतर गया. गोपेश्वर नगर में रहने वाले लोग अपने-अपने घरों से खाली बर्तनों को लेकर नगर के मुख्य चौराहे पर पहुंचे. जहां पर एकत्रित होकर लोगों ने जल संस्थान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

गुरुवार को सड़क पर जा हुए लोगों का गुस्सा देख जल संस्थान गोपेश्वर के आला अधिकारी धरना स्थल पर पहुंचे. जहां आक्रोशित लोगों ने मौके पर ही जल संस्थान के अधिशासी अभियंता का घेराव कर दिया. लोगों ने टैंकरों से पानी सप्लाई कर जल्द नगर में पेयजल आपूर्ति बहाल करने की मांग की. गुस्साए लोगों ने अधिशासी अभियंता और सहायक अभियंता को करीब डेढ़ घंटे तक घेर कर रखा. जब पानी के टैंकरों ने नगर क्षेत्र में सप्लाई शुरू की तब जाकर लोगों ने अधिकारियों को छोड़ा.

वहीं, मामले में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता प्रवीण सैनी का कहना है कि बीते दिनों मंडल क्षेत्र में तेज बारिश होने से गोपेश्वर नगर को सप्लाई होने वाली अमृत गंगा पेयजल लाइन कई स्थानों में क्षतिग्रस्त हो गई थी. कल देर शाम लाइन को दुरुस्त कर दिया गया था. लेकिन देर रात फिर हुई बारिश से लाइन एक बार फिर क्षतिग्रस्त हो गई है. टैंकरों से नगर क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति जल्द शुरू की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *