मामूली विवाद में घर से लापता महिला का शव भीमताल झील से बरामद

नैनीताल: जिले के भीमताल झील में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब स्थानीय लोगों ने झील में एक महिला का शव तैरता देखा. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक बीते मंगलवार मामूली विवाद के बाद महिला घर छोड़ लापता हो गई. जिसके बाद परिजन महिला की तलाश कर रहे थे. वहीं, आज स्थानीय लोगों ने एक महिला का शव भीमताल झील में तैरता देखा तो पुलिस के सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिनाख्त द्वाराहाट के दरमाड निवासी कविता के रूप में की.

भीमताल थानाध्यक्ष कैलाश जोशी ने बताया कि बुधवार को भीमताल झील किनारे एक बैग मिला था, जिसमें से महिला का आधार कार्ड, उसके पति और पांच साल की बेटी का आधार कार्ड एवं एटीएम कार्ड मिला था. जिसके बाद भीमताल पुलिस के द्वारा जल पुलिस की मदद से झील में कांटे डालकर उसकी तलाश की मगर सफलता नहीं मिली. आज महिला का शव झील में तैरता दिखा. बैग से पहचान पत्र के आधार पर महिला की पहचान 28 वर्षीया कविता देवी पत्नी कृपाल दत्त जोशी के रूप में हुई.

परिजनों ने बताया कि बीते मंगलवार को घर से मामूली विवाद के बाद महिला घर से चली गई थी. जिसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *