यमुनोत्री विधायक केदार रावत को जान से मारने की धमकी मामला में अहम जानकारी

देहरादूनः यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत को बीते दिन फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. जिस पर विधायक के निजी सहायक ने थाना नेहरू कॉलोनी में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. लिहाजा, अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, देहरादून पहुंचे यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि किसी डॉक्टर ने उन्हें ये धमकी दी है.

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने बताया कि मामला मंगलवार दोपहर 3 बजे का है. जब एक व्यक्ति का फोन आया कि वो एसएसपी से बात करना चाह रहा है, लेकिन एसएसपी उसका फोन नहीं उठा रहे हैं. हालांकि, जब उसकी जानकारी ली गई कि वह कौन और कहां से बोल रहा है? साथ ही पूछा गया कि क्या समस्या है? जवाब में उस व्यक्ति ने कहा कि खुद विधायक, एसएसपी को बोले कि वो उसका फोन उठाए.

विधायक ने जब उससे पूछा कि आप कौन और कहां से बोल रहे हैं तो उस व्यक्ति ने बताया कि वह डॉक्टर प्रमोद त्यागी है और पाकिस्तान से बोल रहा है. जब उसे पाकिस्तान में ही फोन करने के लिए कहा गया तो उस व्यक्ति ने फोन काट दिया. उस व्यक्ति ने 2 मिनट बाद ही फिर से विधायक को फोन किया और अपशब्द भाषा का प्रयोग करने लगा. साथ ही विधायक को नाम से पुकारते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

विधायक केदार रावत ने बताया कि वो व्यक्ति करीब 10 से 12 बार लगातार फोन करता रहा, लेकिन उन्होंने उसका फोन नहीं उठाया. जिसके बाद उक्त व्यक्ति के खिलाफ देहरादून थाना नेहरू कॉलोनी में मुकदमा दर्ज कराया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि अपने सूत्रों से जानकारी निकाली तो पता चला कि यह डॉक्टर है और वर्तमान समय में देहरादून में ही अल्ट्रासाउंड सेंटर चला रहा है.

विधायक रावत ने बताया कि अल्ट्रासाउंड सेंटर में डॉक्टर अवैध रूप से भ्रूण लिंग की जांच करता है. उनके संज्ञान में यह भी आया है कि इस डॉक्टर की अल्ट्रासाउंड मशीन कई बार सीज की जा चुकी है. बावजूद इसके यह हर बार नई मशीन खरीद लेता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *