ऋषिकेश के एम्स में एक और कोरोना पॉजिटव केस, उत्तराखंड में संख्या हुई 58

ऋषिकेश (नेटवर्क 10 संवाददाता)। उत्तराखंड में शुक्रवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। इस नए केस के मिलने के साथ ही प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 58 हो गई है। ये नया पॉजिटिव केस ऋषिकेश के एम्स में सामने आया है। शुक्रवार की  देर रात स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ रिपोर्ट में इस नए केस का जिक्र किया गया है। एक और केस मिलने से ऋषिकेश एम्स में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 5 हो गई है।

आपको बता दें कि ऋषिकेश एम्स में शुक्रवार को ही एक महिला की मौत हो गई थी। ये महिला कोरोना पॉजिटव थी और मेडिकल टीम की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की मौत कोरोना के साथ साथ ब्रेन हैमरेज के कारण हुई है। हेल्थ विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को कुल 409 कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट आई। इनमें से 408 रिपोर्ट निगेटिव आई हैं और एक मरीज संक्रमित पाया गया है।

ऋषिकेश एम्स प्रशासन की ओर से बताया  गया कि 23 वर्षीय संक्रमित इंटर्न 16 अप्रैल से इमरजेंसी वार्ड में काम कर रही थी। बीते 28 दिनों से वह ऋषिकेश से बाहर नहीं गई थी। इंटर्न किसी दूसरे मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुई है। 28 अप्रैल को इंटर्न में कोरोना के लक्षण पाए गए थे। जिसके बाद से ही वह होम क्वारंटीन थी। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में इंटर्न कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *