J&K में बौखलाए आतंकियों ने बीजेपी नेता को मार डाला

श्रीनगर (नेटवर्क 10 संवाददाता ) : घाटी में लगातार आतंकियों का सफाया जारी है. इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों के खिलाफ साजिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में आतंकियों ने बुधवार रात स्थानीय भाजपा नेता की हत्या कर दी. यहां तक उनके भाई व पिता की भी हत्या की गई है. घटना की जानकारी जम्मू-कश्मीर DGP दिलबाग सिंह ने दी है.

पिता और भाई की भी मौत
जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. वसीम बारी स्थानीय भाजपा नेता थे और पहले भाजपा जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं. बुधवार रात को आतंकवादियों ने वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में उनके भाई और पिता को भी गोली लगी, जिसके बाद दोनों की भी मौत हो गई. घर की दुकान के बाहर गोली मारी गई है. पुलिस ने उनके सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार किया है.

DGP ने दी मामले की जानकारी
जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने घटना के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि वसीम बारी बांदीपोरा जिले के पूर्व भाजपा अध्यक्ष रह चुके थे. उनके परिवार की सुरक्षा के लिए आठ सुरक्षाकर्मी दिए गए थे, लेकिन घटना के समय वहां कोई भी नहीं था. बुधवार को रात करीब 9 बजे आतंकवादियों ने वसीम बारी पर उनकी दुकान के बाहर गोलीबारी की. आतंकवादियों की गोलीबारी में उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर अहमद घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *