BJP विधायक देशराज कर्णवाल पर रेलवे की जमीन कब्जाने का आरोप

रुड़की (नेटवर्क 10 संवाददाता ): मैं चाहे ये करुं मैं चाहे वो करुं मेरी मर्जी…ये लाइन इन दिनों सत्ताधारी झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल पर सटीक बैठती है. बीजेपी विधायक जो काम सत्ता से बाहर रहकर नहीं करा पाए वो काम सत्ता में रहकर रातों-रात करवा रहे हैं, वो भी बिना किसी परमिशन के. देशराज कर्णवाल ने अपने रास्ते के लिए रेलवे की जमीन पर ही कब्जा कर लिया, रेलवे भी सत्ता के डर से मौन है. आम नागरिक मंच के अध्यक्ष दीपक लाखवान ने ये गंभीर आरोप सत्ताधारी झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल पर लगाये हैं.

बता दें देशराज कर्णवाल झबरेड़ा विधानसभा से विधायक हैं. देशराज कर्णवाल का आवास रुड़की रेलवे स्टेशन के नजदीक है. विधायक पर आरोप है कि वो पिछले कई सालों से अपने आवास के बाहर वाले रास्ते को रेलवे स्टेशन मार्ग से जोड़ना चाहते थे. जिसमें वह कामयाब नहीं हो पाए थे. मगर अब सत्ताधारी विधायक देशराज कर्णवाल ने रेलवे की जमीन पर अपनी गाड़ियों के आने-जाने के लिए बेहतरीन रास्ता बना दिया है, साथ ही इस मार्ग पर आरसीसी की रोड बनाने के साथ ही निजी गेट भी लगा दिया गया है.

रुड़की शहर के लोग विधायक के इस काम का लगातार विरोध कर रहे हैं. सामाजिक सरोकारों की बात करने वाले लोगों ने विधायक पर आरोप लगाया गया है कि वह सत्ता का दुरुपयोग कर सरकारी जमीन हड़पने का काम कर रहे हैं.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर विधायक देशराज कर्णवाल का कहना है कि पीडब्लूडी की सड़क पर कॉलोनियों के लगभग सात रास्ते हैं. जिसमें से छह रास्ते खुले हुए हैं. उनका रास्ता उनके द्वारा ही काफी समय पहले बंद किया गया था. मगर अब कोरोना के चलते उन्होंने यह रास्ता खुद ही खोल दिया है. देशराज कर्णवाल का कहना है अगर रास्ता रेलवे का है तो रेलवे के अधिकारी बताएंगे.

बता दें कि दो दिन पहले भी काम चलाया गया था मगर रेलवे पुलिस ने यहां पहुंचकर काम को रुकवा दिया था. रेलवे के अधिकारियों से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने इस बारे में जानकारी न होने की बात कही. उच्चाधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने मामले की जांच कराने की बात कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *