अंकिता के परिजनों ने अंतिम संस्कार रोका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल

Ankita Bhandari Murder Case: ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करने वाली अंकिता भंडारी के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है। पीएम के लिए डेडबॉडी को ऋषिकेश एम्स भेजा गया था। प्रारंभिक रिपोर्ट में अंकिता की मौत की वजह सिर में गंभीर चोट और पानी में डूबने को बताया गया है। साथ ही शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। हालांकि, स्थिति पूरी तरह स्पष्ट तभी हो पाएगी, जब पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट आएगी।

आज अंकिता का अंतिम संस्कार अलकनंदा नदी के तट पर पैतृक घाट पर होना था। लेकिन परिजनों ने आज अंतिम संस्कार रोक दिया है। परिजनों का कहना है कि वह कंप्लीट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अंतिम संस्कार करेंगे। या वे फिर से पीएम कराने की मांग कर रहे हैं। परिजनों का कहना है किआखिर  प्रशासन ने जल्दबाजी में रिजॉर्ट में अंकिता का कमरा तोड़ दिया। उसमें सबूत हो सकते थे।

अंकिता के भाई ने कहा क जब तक पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट नहीं आ जाएगी, तब तक हम अंत्येष्टि नहीं करेंगे। अंकिता की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश बना हुआ है। ऐसे में अंतिम संस्कार के दौरान किसी प्रकार की चूक न हो इसके लिए पुलिस व प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *