अंकिता भंडारी मर्डर केस का खुलासा, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, CM धामी ने दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश

Ankita Bhandari Missing Case: पौड़ी जनपद के अंतर्गत ऋषिकेश के चीला बैराज मार्ग पर गंगा भोगपुर स्थित रिसॉर्ट में रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुयी रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी के मामले में बड़ी खबर आ है।

ऋषिकेश में पिछले पांच दिनों से गुमशुदा चल रही अंकिता भंडारी मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी रिसोर्ट मालिक पुलकित आर्य समेत दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलकित आर्य बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है। आरोपियों ने पुलिस की जांच में खुलासा किया है कि उन्होंने अंकिता भंडारी को सुनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और उसके बाद शराब के नशे में हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया।

मुख्य आरोपित पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है। अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा अंकिता की हत्या कर शव को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया गया है। हालाँकि अभी तक शव बारमाद नहीं हुआ है।पुलिस ने बताया कि ने बताया वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता और सौरभ ने ही अंकिता की हत्या की। इन तीनों ने रिजॉर्ट से कुछ दूरी पर ले जाकर चीला शक्ति नहर में अंकिता को फेंक दिया। जिसके बाद से वह मामले में लगातार लोगों को गुमराह कर रहे थे। पुलिस और एसडीआरएफ जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही है। पुलिस जल्द मामले का और खुलासा करेगी।

अंकिता भंडारी हत्या मामले में लोगों में आक्रोश है। आक्रोशित ग्रामीणों ने आज रिजॉर्ट तोड़फोड़ करते हुए आग लगाने की कोशिश की। ऐसे में मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने बमुश्किल ग्रामीणों को रोका है। खबर आ रही है कि ग्रामीणों ने पुलकित आर्य को कोर्ट ले जा रही पुलिस की गाड़ी को रोककर उसमें तोड़फोड़ की, इसके साथ ही आरोपियों की भी पिटाई की गई।

मुख्यमंत्री धामी ने दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश घटना को बहुत दुखद बताते हुए कहा कि जिस किसी ने ये जघन्य अपराध किया है उसे हर हाल में कङी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपना कार्य कर रही है। पीङित को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा।

तीनों आरोपी गिरफ्तार- DGP

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *