देहरादून में 12 जुलाई को रोजगार मेला, मौके पर ही मिलेगी नौकरी

 देहरादूनः बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका है। देहरादून में जल्द ही रोजगार मेला लगने वाला है। अगर आप भी जॉब ढूंढ रहे हैं, तो अपने डॉक्यूमेंट तैयार रखें। सेवायोजन विभाग की ओर से 12 जुलाई को देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। मेले के दिन इंटरव्यू के आधार पर सीधी नौकरी मिल जाएगी।

12 जुलाई को होने वाले रोजगार मेले में 15 निजी कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी। रोजगार मेले में हिस्सा लेने वाली कंपनियां सीधे इंटरव्यू के जरिए अभ्यर्थियों का चयन करेंगी। मेले में करीब 350 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शनिवार से शुरू हो गए।  इसके अलावा स्वरोजगार को प्रोत्साहन देने के लिए मेले में इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का भी आयोजन किया जाएगा।

बता दें, मेले के माध्यम से 8000 से लेकर 25 हजार रुपये तक वेतन वाले पदों पर भर्ती की जाएगी। इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। ये रजिस्ट्रेशन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में हो रहे है। रेजिस्ट्रेशन के लिए युवाओं को अपना बायोडाटा,प्रमाणपत्र व उनकी फोटोकापी, इंप्लाइमेंट कार्ड, फोटो व आईडी प्रूफ लाने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *