दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में पुलिस जवान की मौत, परिवार में मचा कोहराम

देहरादूनः उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे की सिलसिला थम नहीं रहा है। दर्दनाक हादसे का शिकार उत्तराखंड पुलिस का जवान हो गया है। हर्रावाला में डिवाइडर से बाइक टकराने से पुलिसकर्मी राकेश राठौर की मौत हो गई है। जवान की मौत की खबर से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं पुलिस घटना की सीसीटीवी फुटेज देख रही है। वहीं उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वर्ष 2001 बैच के भर्ती जवान आरक्षी राकेश राठौर, जो वर्तमान में पुलिस लाइन देहरादून में नियुक्त थे। हालांकि इन दिनों वो अवकाश पर चल रहे थे। देर रात वह अपनी बाइक से हरिद्वार से देहरादून आ रहे थे। इस दौरान हर्रावाला एसबीआई बैंक के पास रात करीब 02:26 बजे सडक के बीच बने डिवाइडर से टकरा गए। गंभीर हालत में चीता पुलिस ने घायल जवान को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से कैलाश अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने आऱक्षी राकेश राठौर को मृत घोषित कर दिया।

मामले में पुलिस जांच में हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें आरक्षी की मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट डिवाइडर से टकराने से होने की पुष्टि हुई है। अन्य किसी वाहन से होना नहीं पाया गया है। वहीं घटना से मृतक के परिजनों सहित पुलिस विभाग में भी शोक की लहर है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि राठौर बहुत ही मृदुभाषी एवं मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे उनका इस तरह अचानक चला जाना पुलिस परिवार की बहुत बड़ी क्षति है,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *