उत्तराखंड में दिनदहाड़े भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या

उधमसिंह नगरः उत्तराखंड में बदमाश बैखौफ है। दिनदहाड़े बड़े अपराधों को करने से भी गुरेज नहीं कर रहे है। उधमसिंह नगर में शनिवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े भाजपा मंडल महामंत्री संदीप कार्की को गोली मार दी। जिसके बाद संदीप कार्की को इलाज के लिए द मेडिसिटी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से क्षेत्र में तनाव है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जें में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शनिवार सुबह संदीप पत्नी को लेकर रुद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचा। जहां पर पड़ोस में रहने वाले ललित मेहता ने खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को रोक दिया था। इसका पता चलते ही संदीप वहां पहुंच गया और रास्ता खोलने लगा। यह देख ललित मेहता अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था। इस पर ललित मेहता ने भाजपा मंडल महामंत्री संदीप के सीने पर असलहा सटाकर फायर कर दिया।

आनन फानन में परिजन संदीप को किच्छा के सरकारी अस्पताल ले गए। जहां गंभीर हालत देख उसे रुद्रपुर के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रुद्रपुर निजी अस्पताल में डाक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। संदीप की मौत की खबर लगते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।  वही मामले में जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है। जल्द घटना को अंजाम देने वालो को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *