देहरादून में 24 मई को रोजगार मेला, ऑनलाइन करना होगा आवेदन फिर मिलेगी एंट्री

देहरादून: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है। सेवा योजना विभाग की ओर से 24 मई को देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले में 450 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी। इस मेले में 8,000 से लेकर 30,000 तक वेतन वाले पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। यह रजिस्ट्रेशन बुधवार से सर्वे चौक के पास सेवायोजन कार्यालय में शुरू हो गए हैं। मेले के दिन इंटरव्यू के आधार पर सीधी नौकरी मिल जाएगी।

रोजगार मेले के पंजीकरण के लिए मूल शैक्षिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, सेवा योजना का पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट फोटो के साथ पहचान पत्र लाना जरूरी होगा। साथ ही रोजगार मेले में दसवीं से लेकर एससी, एमएससी, पॉलिटेक्निक, आईटीआई, बीए और बीबीए सहित कई परीक्षाओं को पास कर चुके अभ्यर्थी शामिल हो सकते हैं।

इस रोजगार मेले में करीब 25 कंपनियां हिस्सा लेंगी। जिसमें ट्रोइका, नियोपैक इंटरप्राइज प्राइवेट लिमिटेड, शेरोन मेडिसिन लिमिटेड, आईपीसीए, महिंद्रा, सी एंड एस, एकम्स ड्रग्स लिमिटेड, एम्बर इंटरप्राइजेज लिमिटेड, रॉकमैन, ब्रैंडवुड होटल, सिनर्जी, बारबेक्यू, 108, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस, स्विगी, इनोवा लैब इंस्ट्रूमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड, स्पेस इंटरनेशनल, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, बायजू प्राइवेट लिमिटेड और सिपेट आदि कंपनियां शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *