देहरादून: दिनदहाड़े बुजुर्ग की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर लूटे 3 लाख रुपए

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जिससे पुलिस के भी होश उड़ रहे हैं।  गुरूवार को दिनदहाड़े पटेल नगर क्षेत्र के शिमला बाईपास पर एक बुजुर्ग से लाखों की लूट की गई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एसबीआई बैंक के बाहर बुजुर्ग की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर तीन लाख रुपए लूट लिए हैं। घटना से जहां क्षेत्र में सनसनी मच गई है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शिमला बाईपास रोड पर पैसों से भरा बैग लूट कर बदमाश फ़रार हो गए है। बताया जा रहा है कि यहां एसबीआई बैंक से बुजुर्ग दो बैग लेकर बाहर निकले थे।  बुजुर्ग एक बैग में 7 लाख रुपए और दूसरे में तीन लाख रुपए कैश रखे गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्ची डालकर तीन लाख रुपए से भरा बैग छीनकर भाग गए। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है । आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लोगो से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले 24 घंटे के भीतर पांच महिलाओं से चेन लूट की वारदात सामने आई थी। घटना को अभी एक हफ्ता भी नहीं बिता था कि अब एक बार फिर बड़ी लूट की घटना ने पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *