दर्दनाक सड़क हादसा: शादी से लौट रहे प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ की सड़क हादसे में मौत

रामनगर: उधमसिंह नगर जिले से दुखद खबर सामने आई हैं । जहां शादी समारोह से वापस लौट रहे बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई । घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है  ताजा मामला रामनगर से सामने आया है, जहां शादी समारोह से वापस लौट रहे बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर डीके अग्रवाल की कार दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से इस सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई । घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है बताया जा रहा है कि रामनगर रोड निवासी बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर डीके अग्रवाल और डॉक्टर बी एम गोयल अपने परिवार के साथ काशीपुर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे और शादी शामिल होने के बाद वह वापस लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि ग्राम धनोरी के पास उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जोरदार टकरा गई। कार पेड़ से टकराने की वजह से पिछली सीट पर बैठे डॉ डीके अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके सीने की पसलियां टूट गई, जबकि उनकी पत्नी सुषमा अग्रवाल और कार में सवार डॉक्टर बी एम गोयल की पत्नी आभा गोयल को भी चोटें आई।

डॉ अग्रवाल को गंभीर अवस्था में मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। डॉ अग्रवाल के निधन की खबर मिलते ही आई एम ए पदाधिकारियों सहित अस्पताल के सभी डॉक्टरों में शोक की लहर दौड़ पड़ी और परिजनों में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *