दर्दनाक सड़क हादसा: बरसी में जा रहे दंपत्ति की सड़क हादसे मौत, बच्चों की हालत नाज़ुक

किच्छा: ऊधमसिंहनगर के किच्छा नगला मार्ग पर दो कारों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में कार सवार दंपत्ती की मौत हो गयी। जब कि उनके दो बच्चों सहित दूसरी कार का चालक घायल हो गया। घायलों को सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया। दुर्घटना की खबर के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों में शोक छा गया है।

जवाहरनगर नगला निवासी अमित सक्सेना उर्फ शुभम पुत्र सतीश चंद्र सक्सेना अपनी पत्नी दीप्ति और दो बच्चों बेटे सार्थक व बेटी जाह्नवी के साथ कार नंबर यूके 06 ए वाइ 3229 से बरेली अपने चाचा की बरसी में जा रहे थे। तीसरी मील के पास सामने से आ रही कार नंबर यूके 04 टीबी 1283 से आमने सामने टक्कर हो गयी। हादसे में अमित सक्सेना की कार टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर सड़क से उतर खेत में चली गयी।

हादसे में 40 वर्षीय अमित का मौके पर ही मौत हो गई। उनका शव कार में ही फंसा रहा। उनके शव को कटर से कार को काटने के बाद निकाला जा सका। जबकि घायल दीप्ति व बच्चों को सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद 40 वर्षीय दीप्ति को भी मृत घोषित कर दिया। जब कि बच्चों की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने रूद्रपुर रेफर कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *