टिहरी के युवक ने युवती की हत्या कर लाश के साथ किया सेक्स

टिहरी: टिहरी के युवक की खौफनाक वारदात सामने आई है। टिहरी के एक युवक ने दिल्ली में एक ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया, जिसके बारे में सुन आपका इंसानियत के साथ-साथ रिश्तों पर से भी भरोसा उठ जाएगा। अमन बिष्ट नाम के युवक ने अपनी पत्नी की सहेली के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की, युवती ने विरोध किया तो अमन ने उसकी हत्या कर दी। हवस में अंधा होकर कुकृत्य को अंजाम देने के बाद अमन ने युवती की लाश के साथ सेक्स किया। मामले में पुलिस ने आरोपी अमन सिंह बिष्ट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में युवक ने इस खौफनाक वारदात की पूरी कहानी सुनाई है। दिल्ली पुलिस ने बुराड़ी के काैशिक एनक्लेव में युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए उसकी ही सहेली के पति अमन सिंह बिष्ट को गिरफ्तार किया है। आराेपी ने बताया कि उसने पत्नी की सहेली से यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी, लेकिन विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। फिर शव के साथ सेक्स किया।

बताया जा रहा है कि अमन सिंह बिष्ट अपनी पत्नी के साथ पिछले करीब डेढ़ साल से कौशिक एनक्लेव में रह रहा था। वह मूलरूप से उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है। अमन की पत्नी काम पर गयी हुई थी, तभी अमन पत्नी की सहेली को घर ले आया। अमन ने अपनी पत्नी की सहेली को कहा कि वह पत्नी के लिए साड़ी खरीदना चाहता है। उसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर अमन ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 24 वर्षीय युवती की हत्या करने के बाद अमन ने उसके शव के साथ सेक्स किया और मौके से फरार हो गया। घटना का पता उस वक़्त चला जब काैशिक एनक्लेव में अमन की पत्नी जब घर लाैटी ताे देखा कि उसकी सहेली का अर्द्धनग्न शव घर में पड़ा है और पति फरार था।जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस काे दी गयी। पुलिस ने महिला के पति काे संदिग्ध मानते हुए तलाश शुरू की। साेमवार काे उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने हत्या करने और फिर शव के साथ दुराचार करने की बात कबूली।

पुलिस के अनुसार, आरोपी का वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा था और वह यौन कुंठित है। पुलिस ने अमन सिंह बिष्ट को रविवार को राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में अमन ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं थे। वह वैवाहिक जीवन से संतुष्ट नहीं था। साथ ही सेक्स पावर बढ़ाने की दवा के साथ-साथ ड्रग्स भी लेता था। पीड़िता की हत्या उसने हवस को पूरा करने के इरादे से ही की थी। आरोपी की पत्नी और परिवार इस घटना से सकते में है। वहीं जवान बेटी की मौत से उसका परिवार सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *