बीजेपी ने रविन्द्र जुगरान को दी बड़ी जिम्मेदारी, बनाया प्रदेश प्रवक्ता

देहरादूनः भाजपा ने वरिष्ठ नेता रविंद्र जुगरान को प्रदेश प्रवक्ता का दायित्व सौपा है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनकी नियुक्ति की है। जुगरान इससे पहले संगठन में विभिन्न पदों पर और सरकार में आंदोलनकारी सम्मान परिषद के अध्यक्ष का दायित्व भी निर्वहन कर चुके हैं।

भाजपा को छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल वरिष्ठ नेता रविंद्र जुगरान हाल ही में  एक बार फिर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। चुनाव से ठीक पहले ‘आप’ का साथ छोड़ने पर पार्टी को जोर का झटका धीरे से लगा है। जुगरान पिछले कई सालों से बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। विधानसभा चुनाव-2022 के लिए आर्दश आचार संहिता लगने से पहले एक कार्यक्रम में जुगरान को भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई थी।

बता दें कि डीएवी पीजी कालेज छात्र संघ के महासचिव व अध्यक्ष रहे हैं। उत्तराखंड आंदोलन व छात्र आंदोलनों में लगभग 18 बार जेल गये हैं। उत्तराखंड आंदोलन में बरेली सैंट्रल जेल व मैनपुरी जेल में भी बंद रहे हैं। भाजपा युवा मोर्चा में प्रदेश महामंत्री व दो बार उपाध्यक्ष रहे हैं। भुवन चंद्र खंडूरी सरकार में राज्य युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष व रमेश पोखरियाल निशंक सरकार में आंदोलनकारी सम्मान परिषद के अध्यक्ष रहे हैं भाजपा में विभिन्न दायित्वों का निर्वहन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *