उत्तराखंड: चुनावी मोड में मनीष सिसोदिया, टिहरी में डोर-टू-डोर कैंपेन कर दिया ये संदेश

टिहरी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी AAP चुनावी कैंपेन को धार देने में पूरी तरह जुट गई है। चुनावी रैलियों, रोड-शो पर रोक के बाद आप ने डोर-टू-डोर प्रचार करने का प्लान बनाया है। इसी कड़ी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया आज टिहरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आप के डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की। मनीष सिसोदिया ने लोगों से मुलाकात कर आम आदमी पार्टी के चुनावी मुद्दों और रीति-नीतियों की जानकारी दी। आप छोड़कर जा रहे नेताओं के बारे में सवाल किया गया, जिसका सिसोदिया कोई जवाब नहीं दे पायगे।

टिहरी में मनीष सिसोदिया ने कहा की सभी कैंडिडेट अरविंद केजरीवाल की गारंटी लेकर बिजली, फ्री स्वास्थ्य शिक्षा, रोजगार के मुद्दों को लेकर एक एक गांव में जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा दिल्ली से लौटे उत्तराखंड के प्रवासियों ने अरविंद केजरीवाल की सरकार के काम देखे हैं। ऐसे में वे उनसे उम्मीद करते हैं कि वो दिल्ली के कामों के आधार पर यहां भी अपना आशीर्वाद आम आदमी पार्टी को देंगे।

वहीं कर्नल अजय कोठियाल को सीएम प्रोजेक्ट करने के मामले में मनीष ने कहा कर्नल एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने उनके बिना राजनीति में आए हुए कई लोगों को रोजगार दिया। कर्नल की देशभक्ति पर सबको नाज है। अगर कर्नल साहब मुख्यमंत्री बनते हैं तो कितने लाखों लोगों को वह रोजगार दे सकते हैं इसका अंदाजा आप लगा सकते है। जब चुनाव का समय आता है तो बहुत सारे लोग संपर्क में होते हैं। कुछ लोग आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन हमने अपने अधिकतर टिकट क्लियर कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *