सावित्री देवी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, गांव के युवक ने की बुजुर्ग महिला की हत्या

श्रीनगरः पौड़ी के पाबौ के बगड़ गांव में बुधवार दोपहर हुई 78 साल की बुजुर्ग महिला सावित्री देवी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि बुजुर्ग महिला की हत्या गांव के ही एक युवक ने की है। साथ ही आरोपी ने लूटपाट के इरादे से बुजुर्ग महिला की हत्या की। बताया जा रहा है कि पाबौ के बगड़ गांव में बुधवार दोपहर हुई 78 साल की बुजुर्ग महिला सावित्री देवी की हत्या गांव के ही 24 वर्षीय एक युवक ने लूटपाट के इरादे से की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए लूटी गई नगदी और जेवर बरामद कर लिया है।

बुधवार को पत्री चौकी के बगड़ गांव में बुजुर्ग महिला सावित्री देवी की हत्या की गई थी। पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी युवक नवीन रावत (24) निवासी बगड़ गांव को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पहले फेरी वालों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन संदिग्धों से पूछताछ के बाद नवीन को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच बता दिया।

युवक ने बताया कि उसे बुजुर्ग महिला के घर में अकेले रहने की जानकारी थी। वह लूट के इरादे से गया था, लेकिन इस दौरान बजुर्ग महिला ने उसे देख लिया और उसे रोकने की कोशिश की। आरोपी ने इस दौरान बुजुर्ग महिला को धक्का दे दिया और सामने पड़े डंडे से उसके सिर पर वार कर दिया और इसके बाद नगदी और जेवर लेकर फरार हो गया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने  90 हजार की नकदी के साथ ही जेवर बरामद कर लिये हैं। साथ ही आरोपी के खिलाफ हत्या व लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *