जहां शिव-पावर्ती का हुआ था शुभ विवाह, वहां पहुंचे पवनदीप राजन और अरूणिता

रूद्रप्रयाग: इंडियन आइडल सीजन 12 विनर पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल के अलग होने की खबरों के बीच दोनों उत्तराखंड के केदारघाटी में दिखाई दिए। उन्होंने पंचगद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ में भोले बाबा के दर्शन किए, साथ ही भगवान शिव और पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगी नारायण मंदिर में भी दर्शन करते हुए भगवान विष्णु से आशीर्वाद लिया।

इंडियन आईडल सीजन 12 विनर पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल शनिवार को यहां पहुंचे जिसके बाद उन्होंने ओमकारेश्वर मंदिर में 1 घंटे तक पूजा-अर्चना की जिसके बाद वह स्थानीय लोगों से मिले और मंदिर की भव्यता पौराणिक था और सुंदरता की उन्होंने जमकर सराहना की। जिसके बाद दोनों कालीमठ मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने मां काली की पूजा की और फिर त्रिजुगी नारायण मंदिर में भगवान विष्णु के दर्शन किए।

त्रियुगी नारायण मंदिर न सिर्फ भगवान शिव और पार्वती के विवाह का स्थल माना जाता है। बल्कि अब तक कई फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने यहां आकर शादी की है। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 मई चर्चा माय पवनदीप राजन और और अनीता कांजीलाल को हर कोई जानता है और दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *