टॉयलेट में छुपे शिक्षक को निकाल कर ले गई पुलिस, नाबालिक छात्रा से करता था छेड़खानी

रामनगर: उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले की रामनगर पुलिस ने नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के आरोप में इंटर कॉलेज के एक अध्यापक को गिरफ्तार किया। जिसको आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।

जानकारी के अनुसार एमपी हिन्दू इंटर कॉलेज की कक्षा दस की एक नाबालिग छात्रा ने कॉलेज के सहायक अध्यापक पर जबरन स्काउटिंग कैम्प जॉइन करने व छेड़खानी का आरोप लगाते हुए अपने घर में शिक्षक की शिकायत की थी। जिस पर छात्रा के परिजनों ने विद्यालय आकर शिक्षक की कारगुजारियों के बाबत प्रधानाचार्य व प्रबंधन को बताया था। बताया जा रहा है कि उस समय मामला रफा-दफा कर दिया गया था। लेकिन इसके बाद शिक्षक की ओर से छात्रा के परिजन के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दे दी गयी थी। जिस पर सोमवार को नाबालिग छात्रा के परिजन विद्यालय पहुंच गए। छात्रा के परिजनों को देखकर आरोपी अध्यापक ने भागकर अपने को विद्यालय के टॉयलेट में बंद कर लिया।

प्रधानाचार्य व अन्य लोगों के कहने पर भी जब अध्यापक टॉयलेट से बाहर नहीं निकला तो विद्यालय में हंगामा होने लगा। हंगामा बढ़ते देख घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने पर विद्यालय पहुंची पुलिस ने अध्यापक को बामुश्किल टॉयलेट से बाहर निकाला। बाद में पुलिस आरोपी को थाने ले गयी। जहां पुलिस ने आरोपी शिक्षक विनोद कुमार राजपूत के खिलाफ नाबालिग छात्रा की तहरीर के आधार पर छेड़खानी, धमकी आदि के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *