उत्तराखंड: कांग्रेस नेता के पुत्र की हादसे में दर्दनाक मौत

हल्द्वानी: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य व कांग्रेस की सितारगंज विधानसभा क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी मालती विश्वास के बड़े बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वह इनोवा कार में अपने दोस्त के साथ हल्द्वानी से रूद्रपुर की ओर जा रहे थे कि सड़क हादसे का शिकार हो गए। तीन साल पहले शिवम की शादी बहेड़ी में हुई थी। बीते साल ही वह दो जुड़वा बच्‍चों का पिता बना था। जिनमें एक बेटी और एक बेटा है। हादसे के बाद से स्‍वजनों में कोहराम मचा हुआ है। शक्तिफार्म स्थित उनके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

आपको बता दें कि मालती विश्‍वास इस बार भी टिकट की प्रबल दावेदार हैं। शिवम अपनी मां कांग्रेस नेत्री और पूर्व प्रत्‍याशी मालती विश्वास के साथ सक्रिय राजनीति से भी जुड़े थे और कारोबार भी संभाल रहे थे बताया जा रहा है शिवम बुधवार रात शक्तिफार्म निवासी अपने दोस्‍त के साथ हल्द्वानी में किसी कार्यक्रम में गए थे। गुरुवार सुबह वह अपने साथी के साथ इनोवा कार लेकर हल्द्वानी से रुद्रपुर लौट रहे थे। टांडा जंगल में उनकी कार से ट्राला से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पंतनगर थाना पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने शिवम विश्वास को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल विशाल हाल्दार को उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी। इसका पता चलते ही मृतक की मां, पिता, भाई और पत्नी पल्लवी समेत अन्य स्वजनों और नाते रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *