पहाड़ में गुलदार ने बनाया बुजुर्ग महिला को निवाला, क्षेत्र में दहशत

कोटद्वार: पहाड़ पर गुलदार का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दुगड्डा ब्लॉक के भैडगांव में गुलदार ने एक बुजुर्ग महिला को अपना निवाला बनाया है। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में खासा रोष है। ग्रामीणों ने वन विभाग से मृतक के परिजनों को मुआवाज देने की मांग की है।

दुगड्डा ब्लॉक के भैडगांव में गुलदार ने एक बुजुर्ग महिला को अपना निवाला बनाया है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पोते को देखने के लिए कोटद्वार आ रही थी, लेकिन महिला देर सायं तक कोटद्वार नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला को वाहन न मिलने से वो पैदल ही कोटद्वार जा रही थी। जब महिला का कोई पता नहीं चला तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने काफी खोजबीन के बाद सड़क से दूर झाड़ियों के बीच बुजुर्ग महिला का शव बरामद किया। महिला की शिनाख्त जयंती देवी (65) ग्राम भैडगांव के रूप में हुई।

परिजन मनोज ने बताया कि बुजुर्ग महिला के गांव से दूर 2 किमी आगे समीप चप्पल और रुमाल मिला तो कुछ दूरी पर बैग मिला। इन स्थानों पर खून के धब्बे भी पड़े हुए थे। इसी आधार पर खोजबीन की गई तो काफी दूर झाड़ी के अंदर महिला का शव मिला। घटना के बाद ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश है। ग्रामीणों व परिजनों ने वन विभाग से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा और गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *