घाट-पिथौरागढ़ मार्ग पर कार खाई में गिरी, शिक्षक दंपति और मासूम की मौत

पिथौरागढ़ (नेटवर्क 10 संवाददाता)। घाट-पिथौरागढ़ सड़क पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें शिक्षक दंपति व पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसएसबी व सेना के दो जवान घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, जबकि तीनों शवों को पीएम के लिए भेजा गया।

शनिवार को घाट-पिथौरागढ़ सड़क पर मटेला के पास हल्द्वानी से पिथौरागढ़ आ रही कार यूके 04 एएफ 3339 दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में जिला मुख्यालय के धनौड़ा निवासी शिक्षक बलवंत सिंह जिमिवाल (35) पुत्र केदार सिंह जिमिवाल, उनकी शिक्षक पत्नी पूर्णिमा (32) व बेटा भाव्यांश (6) साल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार एसएसबी जवान रायबरेली निवासी सुरेंद्र बहादुर (32) पुत्र इंद्र बहादुर व सेना का जवान नैनीताल निवासी नवनीत (28) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद प्रशासन, पुलिस, एसडीआरएफ व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया।

घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तहसीलदार पंकज चंदोला ने बताया कि चालक शिक्षक को नींद की झपकी आना दुर्घटना का कारण है। मृतक शिक्षक रानीखेत में, जबकि पत्नी पनार में गेस्ट टीचर के पद पर तैनात थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *