हरक सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष की हुई मुलाकात, ये विधायक भी रहे मौजूद

उत्तराखंड में सियासी हलचल के बीच मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के न्योते पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत उनके आवास पर पहुंचे, जहां दोनों के बीच गहन मंथन हुआ इस मौके पर उनके साथ भाजपा के विधायक पूरन फर्त्याल भी मौजूद रहे। दरअसल पिछले दिनों हुए हरीश रावत और हरक सिंह रावत के बीच चल रही दोस्ती की चर्चाओं को लेकर भाजपा में भी खलबली मची हुई है। जिसको लेकर भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरक सिंह रावत को सुबह पहले ब्रेकफास्ट पर और फिर दिन में लंच का न्योता भेजा था।

आपको बता दें बीजेपी अब इन बागी नेताओं को मनाने में जुटी हुई है हरक सिंह रावत क्योंकि नाराज नेताओं में सबसे ऊपर हैं इसलिए उनके सबसे पहले बात-चीत की जा रही है। मदन कौशिक ने काफी देर तक हरक सिंह रावत से चर्चा की है। अब पार्टी आलाकमान के निर्देश भी उन तक पहुंचा दिए गए हैं माना जा रहा है बीजेपी हरक सिंह रावत को पार्टी से जाने नहीं देना चाहती इसलिए हो सकता है हरक की बातों को को भी मान लिया जाए।

इस दौरान भाजपा विधायक पूरन सिंह फत्र्याल ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बातचीत की। उन्होंने  कहा कि  उनकी विभानसभा में आपदा प्रभावित क्षेत्रों की अनदेखी की गई। इस मामले में पिछले दिनों उन्होंने आपदा मंत्री धन सिंह रावत से भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *