ब्रेकिंग न्यूज: नाराज, परेशान सतपाल महाराज कोपभवन में, क्या लेने वाले हैं बड़ा फैसला?

देहरादून (नेटवर्क 10 संवाददाता)। बीजेपी सरकार में खुद को हमेशा हैरान, परेशान पाने वाले और नाराज रहने वाले सतपाल महाराज फिर कोपभवन में हैं। पता चला है कि उनकी नाराजगी सीधे सीएम से है। अंदरखाने से खबर यहां तक आई है कि महाराज ने कहा है कि वे पीडब्ल्यूडी मंत्रालय छोड़ देंगे।

दरअसल ये नाराजगी उपजी पीडब्ल्यूडी सचिव को लेकर। पीडब्ल्यूडी सचिव महाराज की जरा भी नहीं सुन रहे हैं और अपनी मर्जी से ही फैसले ले रहे हैं। विभागीय अधिकारियों का तबादला भी सचिव अपनी मर्जी से कर रहे हैं और सतपाल महाराज की जरा भी नहीं सुन रहे हैं। अंदरखाने से पता लगा है कि महाराज ने इस बाबत सीएम से नाराजगी व्यक्त की और सीएम से गुजारिश की कि वे पीडब्ल्यूडी सचिव को हटा दें। लेकिन सीएम ने महाराज की बात नहीं मानी।

अब महाराज अपना मंत्रालय छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। आपको बता दें कि महाराज वक्त बेवक्त नाराज होते रहते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। उनकी नाराजगी का वक्त ही कुछ ऐसा है कि राजनीति में इसके अलग ही मायने निकाले जा रहे हैं। यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य के वापस कांग्रेस में आने के बीच महाराज का कोपभवन में जाना कुछ और हवा को तूल दे रहा है। खबरें यहां तक हैं कि वे भी घरवापसी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *