मोहान में पकड़ी गई गांजे की बड़ी खेप

अल्मोड़ा (नेटवर्क 10 संवाददाता)। मोहान में पुलिस ने गांजे की एक बड़ी खेप पकड़ी है। भतरौजखान पुलिस को रविवार के दिन एक और बड़ी सफलता मिली जब थानाध्यक्ष भतरौजखान अनीश अहमद को चैकिंग के दौरान पुलिस सहायता केन्द्र मोहान में वाहन संख्या- UK07-AX-0816 स्वीफ्ट से संतोष कुमार के कब्जे से 4 प्लास्टिक के कट्टों से कुल 55.440 किलोग्राम गाँजा ले जाते हुए पकड़ा गया। जिसके बाद सन्तोष कुमार को गिरफ्तार कर थाना भतरौजखान में FIR N0- 30/2021 धारा 08/20/60 NDPS Act पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी।

थानाध्यक्ष भतरोजखान अनीश अहमद ने बताया कि सन्तोष सल्ट के ग्रामीण इलाके से गाँजा लाकर बिजनोर में बेचकर अधिक लाभ प्राप्त करने हेतु ले जा रहा था जो कि पेशे से ड्राइवर है। गिरफ्तार किया गया संतोष कुमार(32 ) पुत्र दयानन्द शर्मा निवासी ग्राम अनीसानंगली, पोस्ट महमूदपुर, थाना स्योहारा, जिला बिजनौर (उ0प्र0)का रहने वाला है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अनीश अहमद, थाना भतरौजखान के अलावा
संदीप सिंह,सतपाल सिंह,वीरेन्द्र सिंह शामिल थे।

गौरतलब है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने जिले के सभी थाना /चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में अवैध रूप से गाँजा/चरस व अन्य नशीली पदार्थो की तस्करी कर रहे तस्करों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *