रावत जी की नई घोषणा, सत्ता में आए तो गैस पर देंगे हर महीने 200 रुपये की सब्सिडी

हल्द्वानी (नेटवर्क 10 संवाददाता)। उत्तराखंड में चुनावी बयार बह चुकी है और इस बीच फ्री फ्री की घोषणाओं पर जोर है। हर दल फ्री में कुछ न कुछ देना का वादा कर रहा है। सबसे पहले बीजेपी ने फ्री में 100 यूनिट बिजली देने का वादा किया। फिर इस पर कांग्रेस भी कूद गई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 200 यूनिट फ्री बिजली देना का वादा कर डाला। आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल देहरादून पहुंचे तो 300 यूनिट बिजली फ्री देना का वादा कर गए।

अब हरीश रावत ने रसोई गैस पर हर महीने 200 रुपये की सब्सिडी देना का वादा कर डाला है। पूर्व सीएम व कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि बहनों पर रसोई गैस का बोझ लगातार बढ़ रहा है। सरकार आने पर हर माह 200 रुपये कुकिंग सब्सिडी देने के साथ राज्य की आर्थिक स्थिति के धीरे-धीरे सुधरने पर इसे बढ़ाया भी जाएगा।

रावत ने कहा कि एक नई नवेली पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पर्यटक के तौर पर यहां आकर 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा करते हैं। बस जरा लोगों को बता भी दें कि यह राहत वो किस तरह देंगे। वरना मैं बताऊंगा कि सत्ता आने पर कांग्रेस कैसे 200 यूनिट बिजली फ्री देगी। और किन्हें देगी। हरदा ने कहा कि उनके पास योजना है जबकि बाकी के पास सिर्फ घोषणा है।

कुल मिलाकर चुनावी माहौल है, वादों की झड़ी है भइए। वादे हैं वादों का क्या…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *