चुनावी रणनीति को फाइनल करने दून पहुंचे नड्डा, 6 बैठकों में लेंगे हिस्सा

देहरादून (नेटवर्क 10 संवाददाता)। बीजेपी के सुप्रीमो जेपी नड्डा चुनावी रणनीति को फाइनल करने के लिए उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि वे सभी सिटिंग विधायकों का रिपोर्ट कार्ड लेकर भी आए हैं जिस पर  अलग अलग बैठकों में चर्चा होगी। नड्डा इस दौरान 6 बैठकों में हिस्सा लेंगे।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर नड्डा का भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद वे हरिद्वार पहुंचे। यहां नड्डा पार्टी की चुनावी तैयारी का जायजा लेंगे। दो दिन में छह बैठकों व दो कार्यक्रमों के दौरान वह न केवल प्रदेश भाजपा संगठन व सरकार की तैयारियों की थाह लेंगे, बल्कि विभिन्न स्रोत से हासिल फीडबैक के आधार पर जरूरी दिशा-निर्देश भी देंगे। माना जा रहा है कि मंत्रियों और विधायकों की परफार्मेंस रिपोर्ट पर भी इन बैठकों में गहन मंथन किया जाएगा।

आपको बता दें कि अब राज्य में विधानसभा चुनाव में कुल 6 -7 महीने का वक्त बचा है। उत्तराखंड की चौथी विधानसभा का गठन 21 मार्च 2017 को हुआ था। यानी अगले वर्ष 21 मार्च से पहले पांचवीं विधानसभा अस्तित्व में आ जाएगी। इस लिहाज से देखें तो जनवरी-फरवरी में विधानसभा चुनाव संभावित हैं। चुनाव के लिए काफी कम वक्त बचा है तो भाजपा ने अब अपनी पूरी ताकत झोक दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *