10 ट्रेनी आईपीएस को शिवपुरी में नाश्ता करना पड़ गया भारी

ऋषिकेश (नेटवर्क 10 संवाददाता)। हैदराबाद एकेडमी से ऋषिकेश घूमने आए 10 ट्रेनई आईपीएस को शिवपुरी के एक होटल में नाश्ता करना महंगा पड़ गया। नाश्ता करने के बाद सभी को फूडप्वायजनिंग हो गई। उल्टी दस्त और पेटदर्द की शिकायत पर सभी को एम्स में भर्ती किया गया।

हालांकि बाद में एम्स से जल्दी ही उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। अब पुलिस ये पता लगा रही है कि उन्होने किस होटल में नाश्ता किया। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल हैदराबाद एकेडमी से 10 ट्रेनी आईपीएस यहां घूमने आए थे। एम्स के पीआरओ हरीश थपलियाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे 10 प्रशिक्षु आईपीएस की फूड प्वाइजनिंग के चलते तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें उपचार के लिये एम्स लाया गया। जहां करीब तीन घंटे के उपचार के बाद हालत में सुधार होने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। बताया कि यह लोग हरिद्वार से शुक्रवार सुबह शिवपुरी पहुंचे थे।

बताया कि फूड प्वाइजनिंग के कारण रंजीत शर्मा (27), अभिनव (28), अमित कुमार (29), भरत सोनी (26), अभिमन्यु (25), रॉवल ऋषिकेश (27), अजय (26), अजय सेनापति (39),रेखा यादव (27) और सरफराज (32) की हालत बिगड़ी। मुनिकीरेती थाने के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग से प्रशिक्षु आईपीएस की तबियत बिगड़ने की बात की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *