शबाना आजमी के कार एक्सिडेंट के तीन महीने बाद जावेद अख्तर ने बताया हादसे दौरान क्या आया था पहला ख्याल

बॉलीवुड के दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया। अब वे भी फोटो-वीडियो साझा करने वाले कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। उनकी पत्नी, दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी ने उनका इंस्टाग्राम पर उनका स्वागत किया। बता दें जावेद का इंस्टाग्राम पर एंट्री से पहले उनकी वाइफ शबाना आजमी के साथ 18 जनवरी को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस एक हादसा हो गया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई थी। हालांकि इस हादसे को 3 महीने गुजर चुके है और अब पति जावेद अख्तर का रिएक्शन आया है। जावेद ने बताया की हादसे के बाद उनके मन पहला क्या ख्याल आया था।

एक इंटरव्यू में बताया कि एक्सिडेंट के समय में उनके दिमाग में पहली बात आई कि ‘क्या शबाना आजमी जिंदा है?’, क्योंकि एक्सिडेंट में कार के परखच्चे उड़ चुके थे। शबाना आजमी उस समय बेहोश थीं, लेकिन उनके शरीर में कोई घाव नहीं था। उनको सामान्य होने में कुछ समय लगा। उन्होंने हादसे दौरान हुई सारी घटनाओं को बारी-बारी से बताया।

इंटरव्यू में जावेद ने कहा कि, ‘कौन जानता था कि हमारे साथ ऐसी आपबीती होगी। शबाना जिस एक्सिडेंट से गुजरीं वह मौत के करीब ले जाने वाला था। हम उस वक्त दूसरी कार में थे। वह कार की पिछली सीट पर सो रही थी। वह कार हमारी कार के पीछे थी। जब ये हादसा हुआ तो हम पीछे भागे और मेरा मन कांप उठा था।  कैसे भी करके हमने उन्हें बाहर निकाला। उस वक्त शबाना बेहोशी की हालत में थी। उनका पूरा चेहरा खून से लतपथ था। खून नाक से निकल रहा था। उनके शरीर में और कोई घाव बेशक नहीं था, लेकिन ये सब देखने के बाद एक अजीब सी बैचेनी हुई उस वक्त सब कुछ सामान्य होने में थोड़ा समय लगा।

जावेद आगे कहते हैं कि उन्हें तुरंत पनवेल के पास आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती कर उनका इलाज किया और फिर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। मैं इस दौरान एक सदमें था। मेरा शरीर सुन्न हो गया था हालांकि मैं हालात को काबू करने में सफल रहा और शबाना आज मेरे साथ है सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *